Friday 12 September 2014

दानिश रब्बानी (सोनू) अपहरण एवं हत्या के विरोध में कल किशनगंज बंद

0
-->

दानिश रब्बानी (सोनू) अपहरण एवं उसके पश्चात हत्या के विरोध में कल किशनगंज बंद रहेगा! ज्ञात हो के किशनगंज में पिछले बीस दिनों से चर्चित और काफी उलझे हुए दानिश रब्बानी अपहरण काण्ड में पुलिस ने गुरुवार को बड़ा खुलासा किया था। किशनगंज के एसपी दीपक वर्णवाल ने प्रेसवार्ता कर दानिश रब्बानी अपहरण कांड से फ़र्दा उठाते हुए साफ़ कर दिया की दानिश की हत्या की जा चुकी है। 


Danish Rabbani



अपहरणकर्ताओं ने अपहरण के दिन यानी 17 अगस्त की रात को ही चलती कार में ही दानिश की हत्या शराब में जहरीला पदार्थ मिलकर कर दिया  और साक्ष्य मिटने के लिए दानिश रब्बनी के शव को सुपौल जिला के सिमराही ब्रिज से कोशी नदी में फेंक दिया और सभी आरोपी अपहरणकर्ता अपना मोबाइल बंद कर पश्चिम बंगाल के सिल्लीगुड़ी में जाकर पूर्व से बुक होटल में छुप गए। गौरतलब हो अपहरणकर्ता की सारी करतूत 17 अगस्त को ही बारदात वाली जगह पर लगे CCTV  कैमरे में कैद हो गया थी! ज्ञात हो कि 17 अगस्त को सोनू का अपहरण हास्पिटल रोड के बैक के सामने से कर लिया गया था! दानिश रब्बानी (सोनू) का अपहरण करके जितनी निर्ममता से हत्या की गयी यह बहुत ही दुःखदायक घटना है जिसकी जितनी भी निंदा की जाये कम है!
Author Image
AboutMd Mudassir Alam

Soratemplates is a blogger resources site is a provider of high quality blogger template with premium looking layout and robust design

No comments:

Post a Comment