Monday 3 September 2012

होनहार बिरवा के चिकने-चिकने पात! सिमलबाड़ी के शाहबाज़ अनवर युवाओं के लिए एक आइकॉन

0
"होनहार बिरवा के चिकने-चिकने पात", इस कहावत को सच कर दिखाया है किशनगंज के एक नौजवान ने! 

मिलिए किशनगंज जिला मुख्यालय के  सिमलबाड़ी गाँव के होनहार शाहबाज़ अनवर से जिनके लिए उच्च स्तर के सरकारी नौकरियों की प्रवेश परीक्षाएं पास करना बाएं हाथ का खेल हो गया है! अभी पिछले हफ्ते शाहबाज़ अनवर ने स्टेट बैंक ऑफ़ हैदराबाद का पीओ (परिवक्षाधीन अधिकारी) परीक्षा पास किया है जो की उनकी सफलता की एक नई कड़ी है! गौरतलब हो को इंडियन आयल में मेनेजर शाहबाज़ अनवर ने इससे पहले स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया और इलाहाबाद बैंक के पीओ (परिवक्षाधीन अधिकारी) के टेस्ट को भी क्वालीफाई किया है! किशनगंज जिले को होनहार युवा शाहबाज़ अख्तर की पोस्टिंग फ़िलहाल इलाहाबाद में है!  अपनी नयी सफलता से शाहबाज़ अनवर काफी खुश हैं और किशनगंजबिहार डोट कॉम से बातचीत के दौरान कहा की वह इंडियन आयल में ही कार्यरत रहेंगे! 



 अलीगढ मुस्लिम विश्वविद्यालय से सनाकोत्तर (एम एस सी इंडसट्रीयल) शाहबाज़ अनवर ने कहा की हालाँकि वह स्टेट बैंक ऑफ़ हैदराबाद की नौकरी ज्वाइन नहीं करने जा रहे, लेकिन इस सफलता से उन्हें मनोवैज्ञानिक प्रोत्साहन मिला है!  किशनगंजबिहार डोट कॉम के एडिटर से शाहबाज़ ने कहा की उनके दृढनिश्चय और योजनाबद्ध तेयारी से उन्हें कई सफलता मिली! उन्होंने एक नहीं ब्लकि कई सफलताएँ अर्जित की और उन्हें भरोसा है की किशनगंज जिले के युवा उनकी सफलताओं से प्रोत्साहित होंगे और उनका मार्गदर्शन होगा! किशनगंजबिहार डोट कॉम किशनगंज और सीमांचल की जनता की तरफ से शाहबाज़ अनवर को उनको हार्दिक बधाई देती है! 
Author Image
AboutMd Mudassir Alam

Soratemplates is a blogger resources site is a provider of high quality blogger template with premium looking layout and robust design

No comments:

Post a Comment