Sunday 19 February 2012

युवा लोजपा नेता आदिल हसन ने तेलता हाई स्कूल (बलरामपुर) में प्री मेट्रिक छात्रों को छात्रविर्ती के चेक बाटे!

0
बलरामपुर (कटिहार जिला) विधानसभा छेत्र से लोजपा के युवा नेता आदिल हसन आजाद ने आम जनता के सेवा में समर्पित दौरे में शुक्रवार को तेलता हाई स्कूल प्रांगन में छात्रों को छात्रविर्ती के चेक बाटे! गौरतलब हो की आदिल हसन ने केंद्र सरकार से प्री मेट्रिक छात्रों को मिलने वाले छात्रविर्ती राशी के वितरण में बिहार सरकार के अधिकारीयों खास कर के जिला अधिकारी की अनदेखी के खिलाफ एक लम्बी लड़ाई लड़ी हे!


तेलता हाई स्कूल प्रांगन में छात्रों को छात्रविर्ती के चेक वितरण समारोह में आदिल हसन आजाद के अलावा स्कूल के शिक्षकगण, समाजसेवी, नेतागण और आम नागरिक मौजूद थे! छात्रविर्ती का चेक पाने वाले छात्र काफी खुश थे, और उन्होंने आदिल हसन को धन्यवाद् कहा! छात्रों और उनके अभिवाकों का कहना था की जिले के शिक्षा अधिकारीयों और बैंक के मेनेजर के धुल मूल रवये से वोह परेशां थे और छात्रविर्ती की रकम मिलने से नाउम्मीद हो गए थे! युवा नेता आदिल हसन के अथक पर्यास से ही छात्रविर्ती के चेक छात्रों को मिले और वोह उसके लिए सदा उनका आभारी रहेंगे!
 
 
बिहार राज्य में केंद्र सरकार से अल्प्संख्यंक (मुस्लिमों) प्री मेट्रिक छात्रों को मिलने वाले छात्रविर्ती के आबंटन को लेकर काफी अनिमियता हे! कटिहार जिले के अलावा बिहार के अन्य जिले जैसे किशनगंज, पूर्णिया और अररिया में भी छात्रविर्ती के चेक सही तौर पर नहीं बनते गए हैं!
Author Image
AboutMd Mudassir Alam

Soratemplates is a blogger resources site is a provider of high quality blogger template with premium looking layout and robust design

No comments:

Post a Comment